चिप्स-कुरकुरे की फैक्टरी में लगी आग,25 मजदूरों ने भागकर बचाई जान,एक की जिंदा जलाने से मौत

चिप्स-कुरकुरे की फैक्टरी में लगी आग,25 मजदूरों ने भागकर बचाई जान,एक की जिंदा जलाने से मौत
ख़बर को शेयर करे

मेरठ। अमरोहा के डिडौली नेशनल हाईवे पर चौधरपुर-नवादा रोड पर स्थित ओम संस फूड इंडस्ट्रीज में आग लग गई। आग लगते ही फैक्ट्री के मजदूरों में भगदड़ मच गई। 25 मजदूरों ने भागकर जान बचाई। एक मजदूर रामपुर जिले के बेनजीर गांव निवासी अजीत (25) आग की चपेट में आने से मौत हो गई। दमकल ने साढ़े चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी अभी कारण साफ नहीं है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि यह फैक्टरी मुरादाबाद के निवासी भाजपा नेता उद्योगपति के भाई की। इस फैक्टरी में चिप्स, कुरकुरे, नमकीन बनते हैं। गुरुवार की देर रात रामपुर जिले के बेनजीर निवासी अजीत अन्य मजदूरों के साथ फैक्टरी की दूसरी मंजिल पर काम कर रहा था। शुक्रवार तड़के करीब चार बजे फैक्टरी में आग लग गई। हादसे के वक्त 25 मजदूर काम कर रहे थे। आग ने विकराल रूप ले लिया। बाकी मजदूर भाग निकले लेकिन एक मजदूर अजीत लपटों में घिर गया। वह बुरी तरह झुलस गया, उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि अमरोहा और मुरादाबाद से दमकल की चार गाड़ियां को बुलाया गया। अग्निकांड में बड़े पैमाने पर नुकसान होने का अनुमान है। फैक्टरी की बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो गई। मजदूर अजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस जांच कर रही हैं।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   दीवार से टकराई स्कूल बस,खिड़की से सिर निकाल उल्टी कर रहे स्टूडेंट की मौत

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *