भीषण सड़क हादसा,ट्रक और टैंपों की आमने सामने की टक्‍कर में 12 की मौत

भीषण सड़क हादसा,ट्रक और टैंपों की आमने सामने की टक्‍कर में 12 की मौत

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में ट्रक और टैंपो की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई। टक्कर में टैंपो सवार करीब एक दर्जन लोग मारे गए। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सुबह घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि टैंपों में गंगास्‍नान के लिए जा रहे श्रद्धालु सवार थे। मौके पर जलालाबाद विधायक मौजूद हैं। डीएम और एसपी भी घटनास्‍थल पर पहुंच रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों में 8 पुरुष,3 महिलाएं और एक बच्‍चा है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के सुगसुगी गांव के पास स्टेट हाईवे की घटना।

ऑटो में सवार थे श्रद्धालु
यह घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, टैंपों में सवार श्रद्धालु शाहजहांपुर के थाना मदनापुर के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान के लिए ढाई घाट जा रहे थे। उन्‍हें रास्‍ते में ट्रक ने रौंद दिया।

एक और हादसा भी हुआ था
इससे पहले शाहजहांपुर में ही एक रोडवेज बस डंपर से टकरा गई थी। इस हादसे में बस चालक समेत 11 यात्री घायल हुए थे। इनमें से पांच यात्रियों को गम्भीर हालात में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि यह अनुबंधित बस शाहजहांपुर से हरदोई जा रही थी।

सीएम ने जताया अफसोस
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। उन्‍होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

इसे भी पढ़े   महिला से घर में घुसकर मारपीट,तीन पर केस

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *