एकतरफा प्‍यार में आशिक बना हैवान,मां के सामने ही कर दी 12 साल की बच्‍ची की हत्या

एकतरफा प्‍यार में आशिक बना हैवान,मां के सामने ही कर दी 12 साल की बच्‍ची की हत्या
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मुंबई के कल्याण इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक तरफा प्‍यार में सनकी आशिक ने 12 साल की एक बच्‍ची की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि हत्यारे ने बच्‍ची को उसकी मां के सामने ही मौत के घात उतार दिया। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका पर सनकी आशिक ने 10 बार किया चाकू से वार
बार-बार लड़की को भेज रहा था प्रेम प्रस्‍ताव

लड़की के इंकार करने पर आपा खो बैठा आरोपी
जानकारी के मुताबिक हत्यारे की उम्र 20 साल बतायी जा रही है। वो बार-बार 12 साल की लड़की को प्रपोज कर रहा था। लड़की हर बार उसके प्रपोजल को मना कर दे रही थी। बार-बार के रिजेक्शन से आरोपी आपा खो बैठा और बुधवार को लड़की के घर पहुंच गया। उसने उसकी मां के सामने ही चाकू मारकर लड़की की हत्या कर दी।

लड़की पर एक के बाद एक 10 बार चाकू से हमला
पुलिस ने बताया कि आरोपी पर हैवानियत इस तरह सवार थी कि उसने लड़की पर लगातार 10 बार चाकू से हमला किया। मृतका की मां चींखती रही लेकिन मदद के लिए कोई नहीं आया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था लेकिन स्‍थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है

इसे भी पढ़े   सपा दफ्तर के बहार लगा नया पोस्टर,यूपी की सियासत में नए पोस्टर की एंट्री

दिल्‍ली में भी प्रेमी से बदला लेने के लिए प्रेमिका ने उसके बेटे की हत्या की
दिल्‍ली के इंद्रपुरी में 11 साल के बच्चे की सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। 3 दिन कड़ी मेहनत और करीब 300 CCTV कैमरे को खंगालने के बाद पुलिस मासूम के कातिल तक पहुंच पाई। कातिल कोई नहीं बल्‍कि मासूम के पिता की लिव इन पार्टनर पूजा थी। उसने कुछ दिन पहले 11 साल के दिव्‍यांश उर्फ बिट्टू की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव को घर के बेड में ही छिपा दिया था।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *