पंजाब में इंटरनेट पर बैन बढ़ाया गया,कल दोपहर 12 बजे तक सेवा बंद

पंजाब में इंटरनेट पर बैन बढ़ाया गया,कल दोपहर 12 बजे तक सेवा बंद
ख़बर को शेयर करे

पंजाब। Amritpal Singh की तलाश में Punjab Police जुट चुकी है। इस बीच कई जिलों में धारा 144 लागू कर दिया गया है। वहीं दोपहर 12 बजे तक इंटरनेट सेवा भी बंद की गई है।

7 लोग अमृतसर देहात से गिरफ्तार
जालंध के SSP ने अमृतपाल मामले में जानकारी देते हुए बताया, “अबतक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आज सभी आरोपियों की कोर्ट में पेशी की जाएगी। कानून तोड़ने वालों पर एक्शन होगा। अमृतपाल की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी। अमृतपाल के घर की छानबीन हुई है।” वहीं पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ना ध्यान देने की अपील भी की है।

कल दोपहर तक इंटरनेट सेवा बंद
पंजाब में इंटरनेट सर्विस पर बैन को बढ़ाया गया है। पहले आज दोपहर 12 बजे तक इंटरनेट बंद किया गया था। इसे बढ़ाकर अब कल दोपहर 12 बजे तक कर दिया गया है। पंजाब में RAF की टीम मौजूद है।

पंजाब के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी
सुरक्षा व्यवस्था के लिए पंजाब के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बीच अमृतपाल के पिता ने रिपब्लिक से कहा, “सरकार बेवजह ड्रामा कर रही है और उनके बेटे पर बेवजह आरोप लगा रही है।”

अमृतपाल के चार करीबियों को डिब्रूगढ़ लाया गया
अमृतपाल के चार करीबियों को एयर फोर्स के स्पेशल विमान से डिब्रूगढ़ लाया गया। उन्हें डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में रखा जा सकता है। पुलिस को इनके घर से कई हथियार मिले हैं। जालंधर में भारी पुलिस, बल तैनात हैं।

पुलिस की गिरफ्त में अमृतपाल की गाड़ी
पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए एक्शन तेज कर दिया है। अमृतपाल की गाड़ी पंजाब पुलिस की गिरफ्त में आ गई है।

इसे भी पढ़े   आज गिरा गोल्ड का भाव,चांदी का बढ़ा रेट,ज्वैलरी बनवाने से पहले देख लें 10 ग्राम की कीमत

पंजाब के कई इलाकों में धारा 144 लागू
पंजाब में पुलिस का एक्शन तेज हो गया है और जगह-जगह सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जा रही है। पंजाब पुलिस अमृतपाल सिंह की तलाश मे जुट गई है। मामले में अमृतपाल सिंह के 78 सहयोगियों को गिरफ्तार भी किया गया है। इसके अलावा कई जिलों में धारा 144 लागू की गई है और दोपहर 12 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *