मां बेटी को दबंगों ने निर्वस्त्र किया पीटाई

मां बेटी को दबंगों ने निर्वस्त्र किया पीटाई
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पुरानी रंजिश में मनबढ़ों ने बुधवार को तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस भी मान रही है कि विवाद हुआ है। लेकिन कपड़े उतार कर मारने की बात को लेकर जांच कर रही है। घटना से गांव में तनाव बना है।

एक गांव की महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोप लगायी कि बुधवार की देर रात लगभग 12 बजे मनबढ़ किस्म के लोग घर में घुस गए। गांव के ही लोग थे। अपशब्द कहते हुए मारने लगे। मुझे और मेरी बेटी को मारते हुए निर्वस्त्र कर दिया। अपमानित करते हुए गांव के मंदिर समिति के कुछ लोगों से गलत संबंध का आरोप भी लगाया। गांव के लोगों के जुटने पर आरोपी मौके से भाग गए। केराकत कोतवाल दिलीप सिंह का कहना है कि मामला आपसी रंजिश का है जांच कर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

बुलेट की चपेट में आने से मौत
जौनपुर। बक्सा थाना क्षेत्र गजके पंचशील इंटर कॉलेज के पास बुलेट की चपेट में आने से टेंपो चालक की मौत हो गई। इसी थाना क्षेत्र के बड़ौना गांव निवासी सिपाही सरोज उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र स्वर्गीय मन्ने लाल सरोज बुधवार की शाम अपना टेंपो खड़ा कर घर पैदल वापस जा रहा था। उसी समय तेज रफ्तार से आ रहे बुलेट सवार ने उसे टक्कर मार दिया। बुलेट की टक्कर लगने से उसकी हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़े   पाकिस्तान में नहीं खेली जाएगी चैंपियंस ट्रॉफी 2025! इस देश को मिल सकती है मेजबानी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *