गोरखपुर में महिला की गला रेतकर हत्या,जमानत पर बाहर आकर मां की हत्या कर दी

गोरखपुर में महिला की गला रेतकर हत्या,जमानत पर बाहर आकर मां की हत्या कर दी
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर। गोरखपुर में मंगलवार को एक महिला की दिन दहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह हत्या दोपहर उस वक्त हुई, जब महिला अपने खेत में बकरी चराने गई थी। घटना पिपराइच इलाके के हेमधापुर गांव की है।

सूचना पाते ही SP नार्थ मनोज कुमार अवस्थी पिपराइच पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हत्या की वजह गांव में पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खेत में बकरी चराने गई थी महिला
पिपराइच इलाके के हेमधापुर निवासी सुरेंद्र की पत्नी भगवानी देवी (46) मंगलवार की दोपहर अपने धान के खेत की तरफ बकरी चराने गई थीं।

आरोप है, इस दौरान गांव का ही राकेश सिंह नाम का युवक वहां पहुंच गया। उसने चाकू से महिला की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद मौके से फरार हा गया। इस बीच वहां से गुजर रहे महिला के देवर योगेंद्र ने महिला का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

बेटी से की थी छेड़खानी और हत्या की कोशिश
वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि कुछ साल पहले हत्यारोपी युवक ने महिला की बेटी से छेड़खानी की थी और उसपर चाकू से जानलेवा हमला भी किया था। जिसके बाद पुलिस ने भगनानी की तहरीर पर छेड़खानी और हत्या की ​कोशिश का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया था।

एक साल पहले जेल से छूटकर आया था राकेश
एक साल पहले आरोपी राकेश जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया। इस बीच महिला की बेटी की शादी कहीं और हो गई थी। इस बात को लेकर आरोपी राकेश गुस्से में था। आरोप है, मंगलवार को बदला लेने की नियत से राकेश ने महिला की हत्या कर दी। आरोपी महिला का पट्टीदार भी है। महिला के घरवालों ने युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़े   ज्ञानवापी प्रकरण:कोर्ट कमिश्नर को हटाने के लिए न्यायालय में याचिका दायर

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी
SP नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया, “पुरानी रंजिश में चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या की गई है। हत्या का आरोप पट्टीदार के लड़के राकेश पर है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।”


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *