लखनऊ में टोना-टोटका के शक में भतीजे ने की चाचा की हत्या

लखनऊ में टोना-टोटका के शक में भतीजे ने की चाचा की हत्या
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। लखनऊ से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सगे भतीजे ने जमीन के विवाद के बाद टोना टोटका के शक में अपने ही चाचा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। गांव वालों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है, कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। साथ ही पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है, कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उधर, मृतक की बेटी मालती ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम लोग भिंडी, करेला तोड़ने खेत में गए थे।

इसके बाद घर वापस आ रहे थे। लेकिन, इस बीच रास्ते में हरीराम ने हमारे पिता को साइकिल से गिरा दिया और मारने लगे और वो मेरे पिता को लाठी से डंडे से बुरी तरह पीटने लगा। मैंने उसने दया की भीख मांगी कि मेरे पिता को छोड़ दो, लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी और मेरे पिता को बेरहमी से पीटता रहा।

कुल्हाड़ी से किए वार
मालती ने आगे बताया, कि इसके बाद उसने मेरे पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, मैंने उसे बहुत रोका, लेकिन उसने मेरे बाल पकड़कर मुझे पीछे की ओर धकेल दिया और मेरे पिता पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। इस बीच, कई लोगों की मदद लेने की कोशिश की थी, लेकिन मुझे कोई भी नहीं मिला और जब तक मैं वहां पहुंची, तब तक वो लोग मेरे पिता को बुरी तरह से जख्मी कर चुके थे।

इसे भी पढ़े   अमृतपाल सिंह के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 6 साथी गिरफ्तार, अमृतपाल फरार

जांच जारी
मृतक की बेटी ने बताया कि हमलावरों को शक था, कि हम लोग उन पर टोना टोटका कराते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। पिछले महीने भी उन्होंने हमसे झगड़ा किया था। उधर, पुलिस ने बातचीत के दौरान स्पष्ट कर दिया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का लगता है। फिलहाल जांच जारी है, और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *