मुझे बचा लीजिए पापा: रात भर से गायब युवती का सुबह आया फोन

मुझे बचा लीजिए पापा: रात भर से गायब युवती का सुबह आया फोन
ख़बर को शेयर करे

आजमगढ़: सरायमीर थाना क्षेत्र की रहने वाले एक किशोरी गुरुवार की शाम घर से अचानक लापता हो गई। रात भर वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। सुबह करीब सात बजे किशोरी ने अपने मोबाइल से फोन पर अपने पिता को सूचना दी कि उसके हाथ पैर बांधकर माइनर में फेक दिया गया है,

सरायमीर थाना क्षेत्र के नोनारी गांव के पास एक किशोरी का हाथ पैर बांधर उसे माइनर में फेंक दिया। स्थानीय लोगों की मदद से किशोरी को उपचार के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आरए संजय कुमार भी पहुंच गए। किशोरी के होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

सरायमीर थाना क्षेत्र की रहने वाले एक किशोरी गुरुवार की शाम घर से अचानक लापता हो गई। रात भर वह घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों ने तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। सुबह करीब सात बजे किशोरी ने अपने मोबाइल से फोन पर अपने पिता को सूचना दी कि उसके हाथ पैर बांधकर माइनर में फेंक दिया गया है, मुझे बचा लीजिए। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और उसे बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। हालांकि अभी किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई जा रही है। एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि किशोरी का बयान दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी जांच पड़ताल की जा रही है।

इसे भी पढ़े   भिखारीपुर स्थित अस्पताल में मरीज के मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *