बिहार विधानसभा के बाहर लड्डू खिलाने के दौरान RJD और BJP विधायकों में हाथापाई

बिहार विधानसभा के बाहर लड्डू खिलाने के दौरान RJD और BJP विधायकों में हाथापाई
ख़बर को शेयर करे

पटना । बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान बुधवार को भाजपा का दांव उलटा पड़ गया। नौकरी के बदले जमीन घोटाला (Land For Job Scam Case) मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती को जमानत मिलने की खुशी में राजद विधायकों ने एक-दूसरे को विधानसभा के बाहर मिठाई-लड्डू खिलाए।

भाजपा (Bihar BJP) को राजद की खुशी रास नहीं आई। राजद विधायकों ने भी आग में घी डालने का काम किया और भाजपा विधायकों को मिठाई खिलाने चले गए, जिसके बाद दोनों पार्टी के विधायकों के बीच विधानसभा के बाहर हाथापाई हो गई।

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हम सभी भाजपा विधायक यहां थे और हमने उनके लिए (राजद) अंदर जगह छोड़ दी, लेकिन बाहर आकर वे गुंडागर्दी कर रहे हैं। लड्डू खिलाने के बहाने धक्का-मुक्की कर रहे हैं। राजद के विधायकों ने हमें परेशान किया। मैं राज्यपाल से इसकी शिकायत करूंगा।

दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने मंगलवार को सदन में माइक तोड़ने को लेकर विधायक लखींद्र पासवान समेत भाजपा के दो विधायकों को दिनों को लिए सस्पेंड कर दिया था। इसी के विरोध में विधानसभा के बाहर भाजपा के सभी विधायक राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

इसी दौरान दिल्ली से खबर आ गई कि लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती को नौकरी के बदले जमीन मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई है, जिसके बाद राजद विधायकों में खुशी की लहर दौर गई। विधानसभा में मिठाइयां बंटने लगी। राजद विधायक जब भाजपा के नेताओं को मिठाई खिलाने गए, तो मामला उग्र हो गया और पक्ष-विपक्ष में हाथापाई हो गई।

इसे भी पढ़े   तेजस्वी यादव ने नित्यानंद को चेताया ,सीबीआई छापेमारी पर नाराजगी जाहिर की

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *