फरियादी को ऑफिस में एसडीएम ने बनाया मुर्गा! वीडियो वायरल होने के बाद DM ने लिया एक्शन

फरियादी को ऑफिस में एसडीएम ने बनाया मुर्गा! वीडियो वायरल होने के बाद DM ने लिया एक्शन
ख़बर को शेयर करे

बरेली। उत्तर प्रदेश में फरियादी को मुर्गा बनाने के आरोपी एसडीएम पर गाज गिरी है। बरेली जिलाधिकारी ने तहसील मीरगंज से एसडीएम उदित पवार नयके को हटा दिया है। बता दें कि बरेली के तहसील मीरगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में फरियादी मुर्गा बने हुए नजर आ रहा है। आरोप है कि एसडीएम उदित पवार नयके ने फरियादी को मुर्गा बनने के लिए कहा। एसडीएम दफ्तर में मुर्गा बने फरियादी का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि ग्राम मंडनपुर के दो दर्जन से ज्यादा लोग फरियाद करने पहुंचे थे। मामला श्मशान भूमि की पैमाइश और शिव मंदिर की जगह की समस्याओं का था।

नप गए फरियादी को मुर्गा बनवाने के आरोपी एसडीएम
आरोप है कि एसडीएम ने फरियाद सुनने के बजाय एक शख्स को मुर्गा बनाने का आदेश दिया। एसडीएम के आदेश पर फरियादी दफ्तर में मुर्गा बन गया। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो देखते-देखते वायरल हो गया। मामला जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी तक पहुंचा। उन्होंने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच करवाई। जांच के क्रम में एसडीएम उदित पवार नयके की प्रथम दृष्टया लापरवाही पाई गई।

वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी की कार्रवाई
उन्होंने कार्रवाई करते हुए एसडीएम उदित पवार नयके को मुख्यालय अटैच करने का फरमान सुनाया। एसडीएम उदित पवार नयके ने आरोप को निराधार बताया है। उन्होंने सफाई में कहा कि फरियादी स्वेच्छा से मुर्गा बना था। उसके साथियों ने वीडियो और फोटो बना लिया। मैंने किसी से मुर्गा बनने के लिए नहीं कहा था। वीडियो वायरल होने के बाद बरेली प्रशासन की जमकर किरकरी हो रही है। लोगों ने प्रशासन की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए हैं। आरोपी एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई पर जिले में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

इसे भी पढ़े   दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, बेटे की बरात जाने से पहले अधिवक्ता प्रकाश नारायण गिरफ्तार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *