किसके प्यार में डूबे सिंगर अरमान? दो साल बड़ी इस लड़की से रचाई सगाई

किसके प्यार में डूबे सिंगर अरमान? दो साल बड़ी इस लड़की से रचाई सगाई
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली।’बोल दो ना जरा’और ‘पहला प्यार’ के सिंगर अरमान मलिक ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को खुशखबरी दे दी है। सिंगर ने फैशन इन्फ्लुएंसर आशना श्रॉफ संग सगाई की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 28 अगस्त को सिंगर ने अपनी लाइफ के बड़े अपडेट को फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा- ‘और हमारी हमेशा के लिए जर्नी की शुरुआत अब हो गई है।’ अरमान मलिक की सगाई की तस्वीरों को देख फैंस से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स ने बधाईयों का तांता लगा दिया है।

घुटनों पर बैठ सिंगर ने गर्लफ्रेंड को पहनाई अंगूठी!
एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक,सिंगर अरमान मलिक साल 2019 से यूट्यूबर आशना श्रॉफ को डेट कर रहे हैं। और अब उन्होंने सगाई करके फैंस को सरप्राइज दे दिया है। सगाई की तस्वीरों में सिंगर जहां क्रीम कलर का सूट पहने दिखाई दे रहे हैं तो आशना भी व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिटं ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

अरमान मलिक ने जो सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं,उनमें पहली फोटो में सिंगर घुटनों पर बैठकर आशना को डायमंड अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं आशना अपनी खुशी को रोक नहीं पा रही हैं। तो दूसरी फोटो में सिंगर,इमोशनल होतीं आशना को साइड से गले लगाते दिखाई दे रहे हैं।

कौन हैं सिंगर अरमान मलिक की मंगेतर?
रिपोर्ट्स के मुताबिक,सिंगर अरमान मलिक की मंगेतर आशना श्रॉफ पेशे से यूट्यूबर,ब्लॉगर,सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं.वह ब्यूटी और फैशन ब्लॉग्स के लिए फेमस हैं। साल 1993 में जन्मीं आशना ने लंदन से फैशन की पढ़ाई की है। सिंगर अरमान मलिक का जन्म 1995 का है।

इसे भी पढ़े   पति से रुपये ऐंठने के लिए महिला ने रची अपने अपहरण की साजिश,खुल गई पोल

सेलेब्स ने लगाया बधाईयों का तांता!
अरमान मलिक के सगाई की फोटोज शेयर करने के बाद बॉलीवुड के एक्टर्स और सिंगर्स ने बधाई मैसेज भेजने शुरू कर दिए हैं। ईशान खट्टर ने लिखा- ओह,आप लोगों को बधाई। टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट करते हुए लिखा-बधाई मेरे भाई। दिव्यांका ने भी बधाई देते हुए लिखा-इन नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी,स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं…


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *