अफेयर की खबरों के बीच अगस्त्य नंदा संग नाइट आउट मस्ती करती दिखीं सुहाना खान

अफेयर की खबरों के बीच अगस्त्य नंदा संग नाइट आउट मस्ती करती दिखीं सुहाना खान
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने फिल्म निर्माता-निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्ची’ से अपना डेब्यू दिया था। हालांकि, दोनों के साथ कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया था। ये फिल्म पिछले साल 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था।

हालांकि,इसके बाद से ही सुहाना और अगस्त्य के डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों कई इवेंट्स और पार्टी के दौरान भी साथ नजर आ चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें एक बार फिर सुहाना और अगस्त्य एक साथ नाइट आउट मस्ती करती नजर आ रही हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पैपराजी ने सुहाना खान को अगस्त्य नंदा के साथ और बाकी दोस्त के अपार्टमेंट में जाते हुए देखा।

एक दूसरे को डेट कर रहे सुहाना-अगस्त्य?
वहीं,इन फोटो-वीडियो के वायरल होते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर इन दोनों के अफेयर की अफवाहें तेज हो गई हैं। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब दोनों ‘द आर्चीज़’ की शूटिंग कर रहे थे, तब प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। सूत्र का कहना था, ‘वे एक साथ बहुत समय बिताते थे और अपनी दोस्ती के बारे में कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं करते थे। हालांकि,वे अभी अपने रिश्तों को ऑफिशियल नहीं करना चाहते’।

सुहाना-अगस्त्य का वर्कफ्रंट
‘द आर्चीज’ के बाद जहां सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘किंग’ में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर शाहरुख और सुहाना के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फैंस दोनों बाप-बेटी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं, अगस्त्य नंदा जल्द ही धर्मेंद्र और जयदीप अहलावत के साथ फिल्म ‘इक्कीस’ में नजर आने वाले हैं। ये एक वॉर ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन करने वाले हैं और इसके निर्माता दिनेश विजान होंगे।

इसे भी पढ़े   रोशिबिना देवी ने सिल्वर जीत रचा इतिहास,इन लोगों को समर्पित किया मेडल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *