ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर,युवती की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर,युवती की मौत,दो गंभीर रूप से घायल
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी (जनवार्ता)। चोलापुर थाना अंतर्गत भोजूबीर सिंधौरा मार्ग पर मंगलवार की शाम को एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में गड़खरा गांव निवासी ऑटो चालक रोशन (28) और दो भाई बहन बैठे थे। घटना के बाद मौके पर ही बहन माधुरी चौहान (19) निवासी जाठी गाँव की मौत हो गई और उसका भाई अखिलेश चौहान (22) और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देखते ही आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिंधौरा की तरफ ऑटो जा रहा तभी तेज रफ्तार एक ट्रक यूपी65एचटी0945 ने टक्कर मार दी। जिसे ऑटो में बैठी नीट की तैयारी कर रही छात्रा माधुरी की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भाई अखिलेश और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जहाँ घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों की टीम ने जांच पड़ताल के बाद माधुरी को मृत घोषित कर दिया और दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दुर्घटना होने के बाद सड़क पर भीषण जाम लग रहा। स्थानीय लोगों को कहना है कि आए दिन तेज रफ्तार से ट्रैक्टर, ट्रक वालो का आना-जाना लगा रहता है। जिसके कारण लगातार दुर्घटना होती रहती है लेकिन जिम्मेदार अपने आंख, कान, और मुंह तीनों को बंद कर अपनी कुर्सी तोड़ रहे हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण यह घटना है।

इसे भी पढ़े   एयर इंडिया को झटका,DGCA ने एयरलाइन के फ्लाइट सेफ्टी चीफ को 1 महीने के लिए निलंबित किया

इस मामले पर एसीपी का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि संकटमोचन मन्दिर से दर्शन पूजन कर के भाई बहन अपने घर जा रहे थे की दुर्घटना हो गई। घटना की पूरी जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज सहित जांच पड़ताल की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *