विक्की ने पत्नी कैटरीना को गाना गाकर किया बर्थडे विश

विक्की ने पत्नी कैटरीना को गाना गाकर किया बर्थडे विश
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कैटरीना कैफ आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस बार का जन्मदिन इस हसीना के लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद पहली बार वो विक्की के साथ ये बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर उनके फैंस तक हर कोई कैटरीना को विश कर रहा है। लेकिन अब कैटरीना की जिंदगी में शामिल सबसे स्पेशल इंसान ने उन्हें विश कर इस बर्थडे को और भी स्पेशल बना दिया। विक्की कौशल ने अनूठे अंदाज में पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

कैटरीना की अनदेखी तस्वीर की शेयर
इस मौके पर विक्की कौशल ने स्पेशल अंदाज में वाइफ कैटरीना को विश किया। उन्होंने कैटरीना की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में बर्थडे सॉन्ग भी गाया। उन्होंने लिखा- बार-बार दिन ये आए,बार-बार दिल ये गाए।. हैप्पी बर्थडे माई लव।

बीते साल हुई कैटरीना-विक्की की शादी
पिछले साल 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई थी। दोनों ने राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था। ये शादी यूं तो किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी लेकिन इसमें केवल परिवार के लोग और इंडस्ट्री से बेहद करीबी लोगों को ही न्योता दिया गया था। खास बात ये थी कि इनके प्यार के किस्से यूं तो काफी समय से खबरों में छाए हुए थे। लेकिन फिर भी दोनों ने कभी अपने रिश्ते को जगजाहिर नहीं किया। दोनों की शादी की खबर आने के बाद भी इस रिश्ते से वो इंकार करते रहे।

इसे भी पढ़े   'तानाशाह सरकार को जवाब देने के लिए एकजुट हैं 26 विपक्षी दल,गेमचेंजर साबित होगी बैठक'-कांग्रेस

इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना कैफ
अब जल्द ही कैटरीना कैफ कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी फोन भूत रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा टाइगर 3 भी अगले साल रिलीज होगी जिसमें एक बार फिर उनकी जोड़ी सलमान खान संग जमेगी। कैटरीना इन दिनों मैरी क्रिसमस की शूटिंग में भी बिजी हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *