एलन मस्क ट्विटर के CEO पद से देंगे इस्‍तीफा! ट्वीट कर मचाई खलबली

एलन मस्क ट्विटर के CEO पद से देंगे इस्‍तीफा! ट्वीट कर मचाई खलबली
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मस्‍क ने 19 दिसंबर को सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर एक ट्वीट किया,जिसमें उन्‍होंने लोगों से पूछा है कि क्‍या मुझे ट्विटर के CEO पद से इस्तीफा दे देना चाहिए? इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी हैं। इस ट्वीट को लगभग 1 लाख 30 हजार लोगों ने रीट्वीट कर दिया है। वहीं खबर लिखे जाने तक 80 लाख से भी ज्‍यादा लोगों ने इसमें मतदान किया है। जिसमें 57 फीसदी लोगों ने इस्तीफा देने के समर्थन में वोट किया है।

ट्विटर में होंगे बड़े बदलाव
मस्‍क ने इसके अलावा ट्विटर में होने वाले बड़े बदलाव के बारे में भी बताया है। उन्‍होंने कहा है कि आने वाले समय में ट्विटर पर बड़े नीतिगत बदलाव के लिए भी मतदान कराया जाएगा। इसके अलावा उन्‍होंने लोगों से माफी भी मांगी है और कहा है कि दोबारा ऐसा नहीं होगा। हाल ही में ट्विटर पर इंस्टाग्राम,फेसबुक और मास्टोडन जैसे सोशल मीडिया को बढ़ावा देने वाले ट्विटर अकाउंट्स को ब्‍लॉक कर दिया गया था।

पत्रकारों के अकाउंट्स किए सस्पेंड
एलन मस्क ने एक दिन पहले ही कई पत्रकारों के ट्विटर अकाउंट्स को सस्पेंड कर दिया था। उसके बाद इस फैसले पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद इन अकाउंट्स को फिर से बहाल कर दिया गया था। अब एलन मस्‍क ने ब्‍लू वेरिफाइड को लेकर भी नए अपडेट्स शेयर किए हैं। उन्‍होंने बताया है कि ब्लू वेरिफाइड में अब ब्‍लॉक सिग्‍नल और म्यूट को भी शामिल किया जाएगा। उन्‍होंने बताया है कि इस फीचर को डाउनवोट के तौर पर शामिल किया जाएगा।

इसे भी पढ़े   गला दबाकर की गई थी युवती की हत्या,तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *