गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से भी ज्यादा कमाती हैं उर्फी जावेद, इतनी है एक महीने की इनकम

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से भी ज्यादा कमाती हैं उर्फी जावेद, इतनी है एक महीने की इनकम
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनका आरोप है कि एक हालिया फ्लाइट के दौरान कुछ लोगों ने उनके साथ अभद्रता की। उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा एक वीडियो भी अपलोड किया है।

दरअसल उर्फी यह कोई पहली बार सुर्खियों में नहीं हैं। उनका विवादों से चोली-दामन का नाता है,लेकिन वह कमाई करने में भी बहुत आगे हैं। उनकी कमाई कई बड़े चेहरों से भी ज्यादा है।

उदाहरण के लिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को रख लीजिए. उर्फी जावेद की कमाई का आंकड़ा गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई की कमाई से भी ज्यादा है।

उर्फी की कमाई का सबसे बड़ा जरिया सोशल मीडिया है। लाखों फॉलोअर्सउर्फी को बड़ा इंफ्लुएंसर बना देता हैं और इसी कारण उनके साथ कई बड़े ब्रांड कोलॉब करते हैं।

इसके अलावा उर्फी टीवी शो व रियलिटी शो आदि से भी कमाई करती हैं। ऐसा अनुमान है कि इन तरीकों से वे हर महीने करीब 2 करोड़ रुपये कमाती हैं।

इस तरह से उनकी डेली इनकम 6.50 लाख रुपये से ज्यादा बैठती है और सालाना कमाई करीब 24 करोड़ रुपये हो जाती है।

ऐसा बताया जाता है कि उर्फी जावेद की मौजूदा नेटवर्थ करीब 172 करोड़ रुपये है। वह विभिन्न शो के लिए हर एपिसोड के 40 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

दूसरी ओर सुंदर पिचाई की कमाई देखें तो उन्हें 2022 में गूगल से करीब 16 करोड़ रुपये की सैलरी मिली थी। इस तरह उर्फी जावेद उनसे करीब डेढ़ गुणा कमाई कर रही हैं।

इसे भी पढ़े   इस फोटो में छिपा हुआ है एक छाता, केवल 1% लोग ही 10 सेकेंड में कर पाए सॉल्व!

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *